Top News
Next Story
NewsPoint

गार्ड ने महिला फैन को गर्दन से पकड़ किया पीछे, कॉन्सर्ट में अरिजीत ने मांगी माफी

Send Push

अरिजीत सिंह ने कई बॉलीवुड फिल्मों में गाने गाए हैं और उन फिल्मों को खास बनाया है। अरिजीत सिंह को उनकी आवाज के लिए तो हर कोई पसंद करता है, लेकिन फैंस उनके व्यवहार के लिए भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते। अरिजीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अरिजीत सिंह अपनी एक महिला फैन से माफी मांगते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर अरिजीत सिंह की खूब तारीफ भी हो रही है.

सुरक्षा गार्ड ने उसकी गर्दन पकड़ ली
हाल ही में अरिजीत सिंह ने यूके में एक कॉन्सर्ट किया। यह वीडियो उसी कॉन्सर्ट का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अरिजीत का फैन उनसे हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ रहा है. तभी अरिजीत को बचाने आए गार्ड्स महिला को गर्दन से पकड़कर पीछे धकेल रहे हैं.

अरिजीत सिंह ने अपनी महिला प्रशंसकों से माफी मांगी है
स्टेज के पास हो रही इस हरकत को अरिजीत सिंह नोटिस कर लेते हैं. उन्होंने तुरंत अपने प्रशंसकों से माफी मांगी. वह अपने हाथ से उसका गला पकड़ते हैं और कहते हैं, ''किसी को ऐसे पकड़ना ठीक नहीं है. दोस्तों, प्लीज बैठ जाओ.'' इसके बाद अरिजीत सीधे महिला से बात करते हैं और कहते हैं कि काश मैं तुम्हें बचाने के लिए वहां होता, लेकिन मैं हूं. नहीं, कृपया बैठिए।"

ये वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट का एक और वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में दिखाया गया है कि जब अरिजीत सिंह स्टेज पर गाना गा रहे थे, तभी किसी ने स्टेज के किनारे खाने-पीने की एक कैन रख दी। अरिजीत वो दोनों चीजें लेता है और कहता है कि ये स्टेज मेरा मंदिर है, तुम यहां ऐसा नहीं कर सकते.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now